“अगेंस्ट टेररिज्म इवेंट्स एंड सुप्रीम नेशनल एक्सिलेंसी अवॉडर्स 2019” में शोषित महिलाओं के कल्याण, आतंकवाद, भ्रष्टाचार के खिलाफ काम करने वाली कई संस्थाएं और हस्तियां सम्मानित भारत के उत्तरी, दक्षिणी और पश्चिमी क्षेत्र के आतंकवाद निरोधक अपराध और भ्रष्टाचार मोर्चे की ओर से “अगेंस्ट टेररिज्म इवेंट एंड सुप्रीम नेशनल एक्सिलेंसी अवॉडर्स 2019” के पुरस्कार समारोह का आयोजन नई दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश स्थित आर्य ऑडिटोरियम में प्रदान किया गया।

पुरस्कार समारोह में “गदर” और “कहो ना प्यार है” फेम बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री अमिषा पटेल ने मौजूद रही ,

इस अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कहा, “आज कई स्तरों पर समस्याओं और कठिनाइयों से जूझ रहे समाज के दबे-कुचले, पीड़ित और शोषित वर्ग की सहायता के लिए सोसाइटी के ऐसे लोगों को सामने आने की जरूरत है, जो इस पीड़ित वर्ग की बिना किसी अपेक्षा और पुरस्कार की चाहत के सहायता कर सकते हों। आज हमारा समाज जाने-अनजाने निश्चित रूप से स्वार्थ के दलदल में धंसता जा रहा है। इस समय ऐसे लोगों की जरूरत है, जो बिना किसी स्वार्थ के समाज के दबे-कुचले, पीड़ित और शोषित वर्ग की सहायता कर सकें। मैं इस पुरस्कार समारोह का हिस्सा बनकर काफी प्रसन्न हूं।“

समारोह के आयोजक आतंकवाद निरोधक अपराध और भ्रष्टाचार मोर्चे के अध्यक्ष और अंतरराष्ट्रीय बॉलिवुड प्रमोटर एंड ऑर्गनाइजर हरप्रीत सिंह टोनी ने कहा, “आज ऐसे परोपकारी लोगों की बहुत जरूरत है, जो स्वार्थ की बुनियाद पर खड़ी हमारी सोसाइटी में निस्वार्थ भाव से काम करने में पीछे न रहें। मुझे खुशी है कि आज भी इस तरह के लोग मौजूद हैं। हमारी संस्था नियमित रूप से उन व्यक्तियों, प्रतिष्ठानों और संस्थाओं को सम्मानित करती है, जो समाज को एक कदम आगे ले जाने में सहायक बनते हैं। आतंकवाद के साथ भ्रष्टाचार के नासूर ने समाज में अपना जाल बिछा रखा है। मुझे खुशी है कि इसके खिलाफ कई संगठन और अनेक व्यक्ति व्यक्तिगत स्तर पर एकजुट हो रहे हैं।“

हरप्रीत सिंह टोनी को लंदन और न्यू यॉर्क में कई सेनेटर ने उनके उत्कृष्ट सामाजिक कार्यो के लिए सम्मानित किया है . श्री टोनी ने महिलाओं के कल्याण, आतंकवाद, भ्रष्टाचार के खिलाफ काम करने वालों संस्थाओं , व्यक्तियों को एक जुट कर उन्हें सम्मान देने एवं उन्हें आगे समाज में उसी तरह काम करने प्रेरणा देते है उन्होंने चंडीगढ़ , दिल्ली जैसे कई शहरों में यह कार्य किए है ।

पीआर गुरु के प्रबंध निदेशक मनोज कुमार शर्मा ने कहा, “समाज के कमजोर वर्गों की सहायता करने की प्रेरणा और संस्कार मुझे अपने माता-पिता और पत्नी से मिला है। पीआर एजेंसी का काम शुरू करते ही मैंने अपने इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए समर्पित भाव से काम करना शुरू कर दिया है। मैंने अपने करियर में कई शोषित महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य किया और उनकी समस्याओं को समाज के सामने उभारने में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

पुरस्कार समारोह में आंतकवाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ समाज में जागृति लाने की दिशा में काम कर रही विशिष्ट हस्तियों और संस्थाओं जी. एस. ग्रोवर (बिजनेस मैन), परमिंदर ग्रोवर (समाज सेवक), जतिन ग्रोवर (आयात निर्यात), मीनाक्षी दत्त, अवनीत ग्रोवर (निदेशक, आई एन आई ऐफडी, पश्चिमी दिल्ली ), तनवीर भाटिया (निदेशक, आई एन आई ऐफडी, बोरिवली, मुंबई), हरविंदर भटनागर(जी आई ई, कंसल्टेंट), अमन सिंह( ईवेंट प्लानर), विनय अरोरा ( फिल्म प्रोड्यूसर )को सुप्रीम नेशनल एक्सिलेंसी पुरस्कार से सम्मानित किया गया .